तम्बाकूकिल्स समाचार बुलेटिन: १३ जून २००८: अंक ३९९

तम्बाकूकिल्स समाचार बुलेटिन
१३, १३ जून २००८
अंक ३९९


‘विधायक’ पान मसाला ने नाराज़ किया है उत्तर प्रदेश के विधायकों को


पी.टी.आई के समाचार के अनुसार (पूरा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ पर क्लिक्क कीजिये), 'विधायक' नामक पान मसाला ने उत्तर प्रदेश के विधायकों को नाराज़ किया है. विधायक इश्वर चंद्र शुक्ला ने उत्तर प्रदेश असेम्बली में प्रश्न उठाया और 'विधायक' पान मसाला के उत्पादनकर्ताओं को पकड़ने के लिए और उन अधिकारियों को पकड़ने के लिए जिन्होंने इस नाम से पान मसाला बनाने की अनुमति दी है, सख्त करवाई करने की मांग की.

२१ जनवरी को विधान सभा को यह नोटिक प्राप्त हुआ था कि इस 'विधायक' नाम से पान मसाला बन रहा है परन्तु अब तक कौन इस पान मसाला के उत्पादंकर्ता हैं और किन अधिकारियों ने इसको बनाने की अनुमति दी है, इस बात की जानकारी नही मिल पायी है.

पूरा समाचार पढ़ने के लिए, यहाँ पर क्लिक्क कीजिये
-------------------------------------------

तम्बाकू नियंत्रण पर अंग्रेज़ी और हिन्दी भाषा में नियमित समाचार और लेख पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक्क करें

ईमेल द्वारा तम्बाकू नियंत्रण से संबंधित अंग्रेज़ी और हिन्दी भाषा में समाचार और लेखों को प्राप्त करने के लिए, इस ईमेल पर लिखें TambakooKills-subscribe@yahoogroups.co.uk :

**********************************************

यह तम्बाकू किल्स समाचार बुलेटिन
तम्बाकू किल्स युवा टीम द्वारा आपको प्राप्त हो रही है।

इस टीम को भारतीय तम्बाकू नियंत्रण संगठन (इंडियन सोसिएटी अगेन्स्ट स्मोकिंग), आशा परिवार, अभिनाव भारत फाउंडेशन, सिटिज़न न्यूज़ सर्विस और छत्रपति शाहूजी महाराज चिकित्सा विश्वविद्यालय की तम्बाकू नशा उन्मूलन क्लीनिक का सहयोग प्राप्त है।
---------------------------------------------------

No comments: