आमिर खान ने अपना वादा तोड़ा

आमिर खान ने अपना वादा तोड़ा

फिल्म अभिनेता आमिर खान ने पिछले महीने अपने ब्लॉग (www.aamirkhan.com) पर वादा किया था कि वोह स्वयं निर्मित फिल्म 'जाने तू ... या जाने न' की वजह से बहुत चिंतित हैं, और इस तनाव के कारण उन्होंने दुबारा धूम्रपान और तम्बाकू सेवन करना आरंभ कर दिया है, इस शर्त पर कि फिल्म रिलीस होने क बाद वोह धूम्रपान बंद कर देंगे.

'जाने तू ... या जाने न' फिल्म रिलीस हो गयी और बॉक्स-ऑफिस पर सफल भी रही है. परन्तु आमिर खान की सिगरेट धुआं उड़ा रही है - उनको सार्वजनिक रूप से सिगरेट पीते देखा गया.

साफ़ जाहिर है और सर्वविदित भी कि तम्बाकू सेवन त्यागना आसान नहीं और असंभव भी नहीं - आमिर खान को तम्बाकू सेवन को त्याग कर एक आदर्श सामने प्रस्तुत करना चाहिए.

पूरा समाचार पढ़ने के लिए, यहाँ पर क्लिक कीजिये

---------------------------------------
तम्बाकूकिल्स समाचार बुलेटिन
गुरूवार, १० जुलाई २००८
अंक
४१७

तम्बाकू नियंत्रण पर अंग्रेज़ी और हिन्दी भाषा में नियमित समाचार और लेख पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक्क करें

ईमेल द्वारा तम्बाकू नियंत्रण से संबंधित अंग्रेज़ी और हिन्दी भाषा में समाचार और लेखों को प्राप्त करने के लिए, इस ईमेल पर लिखें TambakooKills-subscribe@yahoogroups.co.uk :

**********************************************

यह तम्बाकू किल्स समाचार बुलेटिन
तम्बाकू किल्स युवा टीम द्वारा आपको प्राप्त हो रही है।

इस टीम को भारतीय तम्बाकू नियंत्रण संगठन (इंडियन सोसिएटी अगेन्स्ट स्मोकिंग), आशा परिवार, अभिनाव भारत फाउंडेशन, सिटिज़न न्यूज़ सर्विस और छत्रपति शाहूजी महाराज चिकित्सा विश्वविद्यालय की तम्बाकू नशा उन्मूलन क्लीनिक का सहयोग प्राप्त है।
---------------------------------------------------

No comments: